रांग साइड से आ रहे ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, 2 घायल

9/10/2022 10:29:56 AM

घरौंडा: सर्विस रोड पर ए.आर.बी. वाटर पार्क के नजदीक ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को गंभीर अवस्था में करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शुक्रवार की दोपहर करनाल-पानीपत सर्विस लेन पर एक ओवरलोड ट्रक गलत दिशा में बसताड़ा की तरफ जा रहा था। तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही एक बाइक पर सवार 3 युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक युवकों को रौंदता हुआ आगे बढ़ा। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक की पहचान राहड़ा निवासी वासू के रूप में हुई है। घायल औंगद गांव के रहने वाले हैं और तीनों ही करनाल के दायल सिंह कॉलेज के छात्र हैं। घायल सौरभ का इलाज करनाल अस्पताल में चल रहा है जबकि साहिल की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज में भेज दिया।

जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से एक युवक वासू की मौत हो गई है। 2 युवक सौरभ व साहिल घायल हुए हैं। घायलों को करनाल अस्पताल में भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में ले ले लिया है। मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।
 

Content Writer

Isha