सड़कों पर दौड़ रहे हैं 'मौत के डंफर', ​​नाके पर खड़ी SHO की गाड़ी को कुचलने का प्रयास (VIDEO)

3/24/2018 11:42:12 AM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): सरकार अौर प्रशासन के लाख दावों के बावजूद रेवाड़ी में अोवरलोड वाहनों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सड़कों पर यमदूत बनकर बेलगाम दौड़ते ओवरलोड डंपरों पर प्रशासन का कोई अंकुश नहीं रह गया है। बीती रात आईजी के निर्देश पर जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो तेज रफ्तार एक डंपर ने टककर मारकर दरोगा की गाड़ी को ही क्षतिग्रस्त कर दिया और गाड़ी में सवार पुलिस के तीन जवान बाल बाल बचे। 

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के बावल रोड स्थित आईओसी चौक में बीती रात आईजी के निर्देश पर पुलिस नाकेबंदी कर शहर से गुजरने वाले ओवरलोड ​वाहनों की धरपकड़ के लिए कार्यवाही कर रही थी। तभी तेज रफ्तार एक चालक ने डंपर दरोगा की गाड़ी में ठोंक दिया। पुलिस ने भी हार नहीं मानी और कार्यवाही करते हुए दर्जनों वाहनों को पकड़ लिया।

पुलिस का कहना है कि यह मामला आरटीए विभाग का है लेकिन आईजी साहब के निर्देश पर पुलिस विभाग नाकेबंदी कर ऐसे वाहनों के खिलाफ पूरी मुस्तैदी के साथ कार्यवाही कर रहा है।

वहीं लोगों का आरोप है कि यह सारा खेल प्रशासन की मिलीभगत से ही फल फूल रहा है। पैसे ले देकर कर्मचारी ही नाकेबंदी के बावजूद वाहनों को शहर में प्रवेश करा रहे हैं। 


 

Punjab Kesari