मालिक ने दुकान से बाहर फेंका दुकानदार का सामान, नशीले पदार्थ बेचने के लगाए आरोप

10/17/2021 5:49:58 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के जाटल रोड पर दुकान मालिक ने किराएदार पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए उसका सामान बाहर फेंक दिया, जिसके चलते वहां पर खासा हंगामा खड़ा हो गया। वहीं किराएदार ने पुलिस बुलाकर मालिक पर दुकान में रखा सामान और पैसे गायब करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, सुंदर लाल ने पिछले लगभग 15 सालों से दुकान किराए पर ले रखी है, जिसमें वह जूता बनाने का काम करता है। किराएदार सुंदरलाल का आरोप है कि वह रात को ठीक-ठाक दुकान बंद करके गया था। पीछे से दुकान मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसी दुकान का ताला तोड़कर सामान बाहर फेंक दिया और दुकान में रखा लाखों रुपए का कीमती सामान व 80 हजार रुपये गायब कर दिए।



वहीं दुकान की मालकिन लोकेश और उनके बेटे अंकुश ने बताया कि किराएदार दुकान में जूतों की आड़ में नशीले पदार्थ बेचने का काम करता है। पिछले लगभग डेढ़ साल से उसने किराया भी नहीं दिया। उन्होंने बताया कि काफी समय से वह दुकान खाली करने के लिए कह रहे हैं लेकिन किराएदार दुकान खाली नहीं कर रहा था। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारी की रकम सिंह ने बताया कि डायल 112 की सूचना पर यहां पहुंचे हैं। दोनों पक्षों से बातचीत कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam