डेरे से धान की चोरी, शक होने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या (VIDEO)

1/3/2018 4:34:40 PM

पानीपत(ब्यूरो):गांव मढ़ में सोमवार रात को डेरे से धान की चोरी के शक में गांव के तीन लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के  बाद उसे घर के बाहर फैंक दिया गया। जिस दौरान उसकी मौत हो गई। सुबह परिजनों ने घर के बाहर उसे मृत पाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर एसपी दीपक सहारण, डीएसपी रविंद्र तोमर, थानाध्यक्ष यादविन्द्र सिंह व सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही कुलवंत सिंह, सर्वजीत सिंह, गोबिंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव मढ़ के कुछ लोगों का पिछले कुछ दिनों से गांव के ही एक डेरे के प्रांगण में धान पड़ा हुआ था। यह धान कुछ दिनों से चोरी हो रहा था। डेरा से धान चोरी होने की जानकारी धान मालिकों को हुई तो उन्होंने चोर को पकड़ने की योजना बनाई और डेरे में ही छुप कर बैठ गए। जैसे ही रात को वहां पर गांव का ही बलदेव सिंह उर्फ देबु आया तो मालिकों ने धान चोरी के शक में उसे पकड़कर बंधक बना लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। 

पुलिस टीमें कर रही हैं तलाश: डीएसपी 
इस बारे में डीएसपी रविंद्र तोमर ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव में धान की चोरी करने गए एक युवक की कुछ लोगों ने बंधक बनाकर पीट-पीट कर हत्या कर दी है। सूचना पाते ही वह मौके पर पहुंच गए व शव को अपने कब्जे में ले लिया। मामले में मृतक के भाई सतनाम के बयानों पर कुलवंत सिंह, सर्वजीत सिंह, गोबिंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपी अभी फरार हैं और उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।