दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ने ली हँसते-खेलते परिवार की जान(VIDEO)

12/14/2019 1:12:27 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां सोनीपत के गांव महलाना के पास एक कार मुनक नहर में जा गिरी। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से कार समेत बहार निकाल लिया है। जिसके बाद जब तक कार को बाहर निकाला गया, तब दो महिलाओं और दो पुरुषो की मौत हो चुकी थी। सभी शव कार से ही बरामद हुए है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के है। 



यह तस्वीरें गांव महलाना के पास से गुजरने वाली मुनक नहर की है। जहां ग्रामीण एक कार को बाहर निकाल रहे है। कार बाहर निकलने के बाद जो नजारा सामने आता है उसके बाद सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं ग्रामीण पहले तो आपस में बातचीत कर रहे थे। जब कार में दो महिला और दो पुरुषों के शव मिलने के बाद आस पास के लोग भी सदमे में आ गए।वहीं पुलिस कार नम्वर की मदद से मृतको की पहचान में जुटी हुई है।


फिलहाल पूरे मामले के बाद पुलिस अभी जांच कर रही है कि यह कहां के रहने वाले थे और कहां गए हुए थे। लेकिन प्राथमिक जांच में संभावना है कि सभी एक ही परिवार से हैं। जिससे बाद एक बात साफ है कि एक बार फिर तेज रफ्तार ने एक हँसते-खेलते परिवार को उजाड़ दिया।

Isha