प्यार का खौफनाक अंजाम: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को दी दर्दनाक मौत

7/31/2021 8:43:39 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के फरीदाबाद में एक प्रेमी को प्यार करने की खौफनाक सजा मिली है। यहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। युवक का शव पुलिस को नहर किनारे लावारिस हालत में मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान मोर्चरी में रखवाया, जहां आज उसकी शिनाख्त हरकेश नगर के रहने वाले ऋषि के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। 



मृतक के परिजनों और उसके दोस्त के मुताबिक बीते 28 तारीख की रात को ऋषि अपने दोस्त के यहां पर सोने के लिए गया था, लेकिन तभी उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमें उसकी प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया था। यह मैसेज लड़की के परिजनों ने ही करवाया था। इसके बाद ऋषि अपने दोस्त को यह कह कर गया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा है, लेकिन ना तो ऋषि को मालूम था और ना ही उसके दोस्त को कि वह दोबारा लौट कर कभी नहीं आएगा।

परिवार वालों मुताबिक ऋषि अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा, लेकिन वहां पर लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और फिर कुछ दूर ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की। बाद में उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ऋषि के शव को नहर किनारे छोड़ कर फरार हो गए। 



परिजनों के मुताबिक आरोपी जेडीयू नेता है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। ऋषि के परिजनों ने आरोप लगाया कि जब वह थाने गए तो उन्हें पुलिस ने थप्पड़ मार कर भगा देने की धमकी दी। परिजन पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है। वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

वहीं इस मामले में जांच अधिकारी कृष्ण ने बताया कि 29 तारीख को युवक का शव लावारिस मिला था। तब शव को पहचान के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवाया गया था। जिसकी अब पहचान हो चुकी है। मृतक के चाचा के बयान पर अन्य धाराओं को ऐड किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम बिहार गई हुई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर फरीदाबाद लाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar