स्कूल वैन चालक ने मारा कट, सवार छात्र की स्टैपनी पर गिरने से मौत (VIDEO)

4/16/2019 1:44:11 PM

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड़): स्कूल वैन चालक की लापरवाही से एल.के.जी. के छात्र की मौत हो गई। जिस वैन में बच्चा स्कूल जा रहा था, उसमें सुरक्षा व सहायता को लेकर कोई हैल्पर नहीं था।

 कर्मवीर ने पुलिस को बयान दिया कि उसका पुत्र अक्षवीर (5) सोम कान्वैंट गुरुकुल स्कूल की किड्स एकैडमी बैरागी धर्मशाला में एल.के.जी. का छात्र था। मंगलवार सुबह उसकी पत्नी ने अक्षवीर को तैयार कर वैन नं. एच.आर. 65-6891 (मार्का टाटा विंगर) में बिठाकर स्कूल के लिए रवाना किया। थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि स्कूल वैन में अक्षवीर को चोट लग गई है और उसे घायलावस्था में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जब वे अस्पताल पहुंचे तो अक्षवीर एमरजैंसी में था, जिसे डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कर्मवीर के अनुसार चालक नफे सिंह की लापरवाही व तेज स्पीड से वैन का कट मारने से अक्षवीर सीट से उछलकर स्टैपनी पर जा गिरा। इससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। चौकी इंचार्ज शर्मिला व जांच अधिकारी महिपाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। एम.एल.आर. से अक्षवीर की मौत एक्सीडैंट में लगी चोट से हुई है। पुलिस ने 279, 304ए, 120बी, आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Shivam