KMP टोल पर ट्रक की टक्कर के बाद कर्मचारी पर पलटी कार, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

12/9/2022 5:46:41 PM

सोनीपत(सन्नी): कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे स्थित जखोली टोल प्लाजा पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। मानेसर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टोल पर खड़ी एक गाड़ी को टक्कर मारी। टक्कर लगने पर वह गाड़ी टोल पर खड़े कर्मचारी पर जाकर पलट गई। हादसे में टोल कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवाया।  

 

एक सप्ताह पहले ही टोल प्लाजा पर नौकरी लगा था मृतक

 

मृतक की पहचान जिले के गांव लहराडा के रहने वाले विकास के रूप में हुई है। मृतक ने पिछले हफ्ते ही कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर स्थित जखोली टोल पर नौकरी ज्वाइन की थी। शुक्रवार को विकास जब दोपहर के समय टोल प्लाजा पर मौजूद था, तब मानेसर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टोल पर खडी एक कार को टक्कर मार दी। वह गाड़ी जाकर विकास के ऊपर पलट गई, जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक के चालक और परिचालक को मौके पर मौजूद लोगों ने काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। टोल कर्मचारियों का कहना है कि ट्रक चालक ने नशा कर रखा था, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

 

 

मामले की जानकारी देते हुए कुंडली थाना में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मबीर ने बताया कि केएमपी टोल पर एक हादसे में विकास नाम के टोल कर्मी की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि ट्रक के चालक और परिचालक को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Gourav Chouhan