फतेहाबाद में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, रिश्ते में साढ़ू लगते थे दोनों

5/28/2023 11:20:10 AM

फतेहाबाद (रमेश कुमार) : फतेहाबाद जिले के भूना में देर रात एक सड़क हादसे में दो साढूओं की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों स्विफ्ट कार में सवार होकर उकलाना में अपने ससुराल जा रहे थे कि कार रास्ते में आगे जा रही पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकरा गई। वहीं हादसे में कार चालक घायल हो गया व दो अन्य युवकों को भी हल्की फुल्की चोटें लगी। जिन्हें भूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। एक घर के दो दामादों की मौत से मातम पसर गया है। 

जानकारी के अनुसार बठिंडा निवासी 28 वर्षीय नवनीत व फतेहाबाद के गांव गोरखपुर निवासी कुलदीप का विवाह भूना के मॉडल टाऊन में एक ही घर में हुआ था। दोनों का ससुराल कुछ समय पहले भूना से उकलाना शिफ्ट हो गया था। कुलदीप बीती रात स्विफ्ट कार में अपने साले सुरेश व ससुराल से ही रिश्तेदार पातड़ा निवासी 25 वर्षीय भूपेंद्र व बरवाला के खेड़ा निवासी 25 वर्षीय नीरज के साथ उकलाना के लिए निकल पड़ा था। कार को नीरज चला रहा था। वह रास्ते में ही थे कि कुलदीप को उसके साढू बठिंडा निवासी नवनीत का फोन आ गया और उसे बताया कि वह भी फतेहाबाद पहुंच चुका है, लेकिन उसके पास कोई वाहन नहीं है। जिस पर कार सवार युवकों ने यूटर्न लिया और उकलाना की बजाए उसे लेने के लिए फतेहाबाद पहुंच गए। यहां से सभी वापस उकलाना के लिए रवाना हो गए। 

उन्होंने भूना क्रॉस कर लिया और उकलाना की तरफ जाते समय रात करीब साढ़े 12 बजे बाद कार आगे चल रही पराली से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से जा भिड़ी। हादसे में दोनों साढू गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि चालक नीरज को सिर पर चोट लगी। बाकी दो अन्य को हल्की फुल्की चोटें लगी। रात को ही सभी घायलों को भूना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां नवनीत ने दम तोड़ दिया और कुलदीप को हिसार रेफर कर दिया गया, लेकिन बाद में उसने भी दम तोड़ दिया।  नीरज उपचाराधीन है, जबकि अन्य घायल को छुट्टी दे दी गई। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Manisha rana