सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम

4/19/2023 4:00:18 PM

कुरुक्षेत्र : आज सड़कें जितनी बेहतर हुई हैं उतनी ही तेजी से सड़क हादसों में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। कहीं तेज रफ्तार का कहर देकने को मिल रहा है तो कहीं चालकों की चूक। जिससे लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ऐसा ही एक हादसा कुरुक्षेत्र के शाहाबाद क्षेत्र के गांव शरीफगढ़ के पास नेशनल हाईवे पर देखने को मिला। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक कार में सवार होकर चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। मृतकों की पहचान 28 वर्षीय सोहनलाल निवासी गांव पयोत जिला करनाल व 26 वर्षीय नीरज निवासी पानीपत के रूप में हुई है। हादसा कैसे हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद पास की एक पुलिया से जा टकराई, जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

जांच अधिकारी एसआई रिछपाल ने बताया कि दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भिजवा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail