सीमा हैदर और सचिन की बढ़ी मुश्किलें, पहले पति ने दोनों को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, महीने में माफी मांगने को कहा

3/4/2024 7:37:56 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत अपने प्रेमी से मिलने आई पाकिस्तान सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को 3-3 करोड़ का नोटिस मिला है। बता दें कि ये नोटिस सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर वकील मोमिन मलिक ने भेजा है। इतना ही नहीं मोमिन मलिक वकील द्वारा अपने आप को सीमा का भाई बताने वाले वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया है। नोटिस भेजकर मलिक ने कहा है कि एक माह के अंदर तीनों माफी मांगे और जुर्माना जमा करवाए नहीं तो तीनों पर कानूनी करवाई की जाएगी।

डाक्यूमेंट्स में पति का नाम गुलाम हैदर

जानकारी देते हुए पानीपत के वकील मोमिन मलिक ने कहा की पुलिस द्वारा जब सीमा हैदर को गिरफ्तार किया गया था और पुलिस द्वारा जो डॉक्यूमेंट बरामद किए गए थे, सभी डाक्यूमेंट्स में सीमा हैदर पत्नी गुलाम हैदर लिखा हुआ है। इतना ही नहीं जब उसके कोर्ट से जमानत करवाई गई थी। तो उसमें भी सीमा हैदर पत्नी गुलाम हैदर लिखा हुआ है। और उसने खुद को गुलाम हैदर की पत्नी बताया हुआ है। फिर भी अपने आप को सीमा हैदर का भाई बताने वाले एपी सिंह सभी को बोल रहे हैं की सीमा हैदर सचिन की पत्नी है वो किस आधार पर ये बोल रहे हैं। जिसकी वजह से सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने एपी सिंह को इंफॉर्मेशन का 5 करोड़ का नोटिस भेजा है। जो कि पाकिस्तानी 15 करोड़ रुपए बनते हैं।

सचिन को भेजा 3 करोड़ का नोटिस

सचिन को दिए गए लीगल नोटिस में कहा है कि आप किस आधार पर उनकी पत्नी को अपनी पत्नी बना रहे है और सारी दुनिया के सामने बता रहे हैं। जबकि गुलाम हैदर और सीमा हैदर का आज तक कोई भी लीगल तलाक नहीं हुआ है। और उसने कहा है कि सचिन की वजह से ही उसके चार बच्चे उसे दूर हो गए हैं। और उसके चारों बच्चे उसके पिता के प्यार से दूर हो गए हैं और बच्चों की पढ़ाई भी खराब हो रही है। और अब वो अपने बच्चों को देख भी नहीं पा रहा है उनसे बात भी नहीं कर पा रहा है। और आप अवैध रूप से सीमा हैदर के साथ रह रहे हैं जिसके चलते गुलाम हैदर ने सीमा हैदर के प्रेमी सचिन को 3 करोड़ रुपए का लीगल नोटिस भेजा है जो कि पाकिस्तान के 9 करोड़ रुपए बनते हैं।

नोटिस में सीमा हैदर से पूछे सवाल

वही सीमा हैदर को भेजे गए 3 करोड़ रुपए के लीगल नोटिस में गुलाम हैदर ने कहा कि आपने आज तक कानूनी रूप से किसी भी देश में मुंह से तलाक नहीं लिया है। फिर आप किस आधार पर अपनी मांग में सचिन के नाम का सिंदूर भर रही है। और सोशल मीडिया प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर अपने आप को सचिन की पत्नी क्यों बता रही है। गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा हैदर का उसके बच्चों के साथ अवैध रूप से इंडिया में एंट्री करने की वजह से उसके बच्चे उससे दूर हो गए। और बच्चों का जीवन खराब हो रहा है वह अपने पिता के प्यार से भी छूट गए हैं और उनकी पढ़ाई भी छूट गई है। जबकि वो उसे खुश रखने के लिए सऊदी अरब में काम करता था। और अपनी कमाई के सारे रुपए उसके पास भेजता था। लेकिन फिर भी आप उसका पाकिस्तानी मकान बेचकर इंडिया आ गए इसलिए उसको 3 करोड रुपए का लीगल नोटिस भेजा गया है जो कि पाकिस्तान के 9 करोड़ रुपए बनते हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal