मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैड बॉक्स में मिली लाश

12/23/2016 6:18:35 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल के गांव गंडवास में गत 20 दिसंबर को रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हुई 8 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पड़ोस में ही एक कमरे में बैड के बॉक्स से बरामद हुआ। बच्ची के परिजनो ने आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या की गई है। हसनपुर थाना पुलिस ने बच्ची के पीड़ित पिता की शिकायत पर एक नामजद सहित 9 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल के गांव गुंडवास में उस समय सन्नाटा छा गया जब कक्षा दुसरी में पढने वाली 8 वर्षीय मासूम बच्ची का शव गांव में ही एक कमरे में रखे बैड के बॉक्स से बरामद हुआ। सूचना मिलते ही हसनपुर थाना पुलिस व डीएसपी मौजीराम मौके पर पहुंच गए और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

हसनपुर थाना प्रभारी कुंदन लाल ने बताया कि गांव गुंडवास निवासी तस्लीम ने शिकायत दी है कि उसकी 8 वर्षीय बच्ची शाहिबा गांव के ही स्कूल में दुसरी कक्षा में पढ़ती थी। गत 20 दिसंबर को शाहिबा अचानक घर से लापता हो गई जिसकी काफी तलाश की गई लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित पिता ने बच्ची के लापता होने की शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

परिवार वालों ने अपनी बच्ची के लापता होने बात किसी तांत्रिक को बताई तो पता चला कि बच्ची पड़ोस में ही है। जब इस बात की खबर पडोसियों को लगी तो पड़ोस में रहने वाला जुनेद अपने एक खाली मकान के ताले को बंद करके कहीं फरार हो गया। जुनेद के फरार होने से पीड़ित का शक उस पर हुआ और पीड़ित पिता ने ग्रामीणो की मदद से जुनेद के मकान के ताले को तोड़ा और अंदर जाकर तलाश की तो मकान के अंदर पडे बैड के बॉक्स में शाहिबा मृत अवस्था में पाई गई। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी जुनेद ने अपने कुछ अन्य साथियो के साथ पहले शराब पी और उसके बाद शाहिबा को अपनी हवश का शिकार बनाया और बाद में उसकी हत्या करके शव छुपाने की नियत से बैड़ के बॉक्स में डाल दिया। 

मामले की सूचना मिलते ही हसनपुर थाना पुलिस व डीएसपी मौजीराम मौके पर पहुंच गए और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी कुंदन लाल का कहना है कि पीड़ित पिता कि शिकायत पर आरोपी जुनेद व उसके कुछ अन्य साथियो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है फिलहाल आरोपी फरार है जिन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।