पेड़ से टकराई कार, 1 की मौत

12/12/2016 9:23:08 PM

पलवल (पंकेस): पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर गांव पेलक के पास रविवार की सुबह घने कोहरे के चलते ईको गाड़ी सड़़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। 


सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने घायल युवको की गंभीर हालात के लिए देखते हुए फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। पलवल गांव पेलक के समीप ईको गाड़ी में सवार युवक की सड़क हादसे में उस समय मौत हो गई जब वह अपने दो साथियों के साथ खैैर जिला अलीगढ़ (यूपी) स्थित रिश्तेदारी में शादी समारोह से वापिस अपने घर आ रहा था। 


जांच अधिकारी ओमबीर ने बताया कि जिला गुडगांव तहसील सोहना के गांव मंडावल निवासी नरेश कुमार गांव निवासी अपने साथी 18 वर्षीय करण व 16 वर्षीय भुपेंद्र के साथ ईको गाड़ी में सवार होकर खैर (यूपी) स्थित रिश्तेदारी में शादी समारोह में गया हुआ था। शादी समारोह के बाद नरेश व उसके दो साथी गाड़ी में सवार होकर रविवार की सुबह वापिस अपने गांव लौट रहे थे। सुबह-सुबह घने कोहरे के चलते उनकी गाड़ी गांव पेलक के समीप सड़क किनारे पेड से टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि नरेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करण व भुपेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गए।
 

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां से चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। वहीं मृतक के रिश्तेदार राजपाल का कहना है कि उनकी गाड़ी को किसी अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मारी है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।