Palwal : पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार, मारपीट कर लूट की घटना को दिया था अंजाम

12/19/2023 3:32:42 PM

पलवल (रुस्तम):  हरियाणा के पलवल में हथीन गेट चौकी से लूट के आरोपी एक युवक को पुलिस की गिरफ्त से बचाने में सफल हो गए हैं। आरोपी ने दो साथियों के साथ मिलकर हथीन मोड़ पर एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिसकर्मी के साथ पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ छुड़ाकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को ढूंढ़ने के लिए प्रयास किया, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है। शहर थाना पुलिस ने मामले में आरोपी के फरार होने पर एक अन्य मुकदमा दर्ज किया है।

गांव सापनकी के निवासी निसार अहमद ने शिकायत की है कि उन्होंने 14 दिसंबर की रात को अपने चचेरे भाई नासिर के साथ बाइक से पलवल से अपने गांव की ओर रुख किया था। रास्ते में हथीन मोड़ पर तीन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनसे रुपए मांगे। जब निसार ने मना किया, तो आरोपी ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और 18 हजार रुपए की लूट की। वहीं शोर सुनकर एक कबाड़ी की दुकान के पिता-पुत्र भी बचाने आए, लेकिन उन्हें भी आरोपी ने मारा और फिर बाइक पर फरार हो गए। आरोपी तीनों का नाम अशोक, तुषार और राज है। शहर थाना पुलिस ने इस मामले में जांच की और सिविल लाइन कॉलोनी निवासी राज और कानूगो मोहल्ला निवासी तुषार को गिरफ्तार किया है।

हथीन चौकी गेट में तैनात एएसआई जमील अहमद, विनोद कुमार और बहलूल खान ने 17 दिसंबर को आरोपियों को अदालत में पेश किया। इसके बाद पुलिस को आरोपियों का एक दिन का रिमांड मिला। रिमांड पर लेने के बाद पुलिस टीम उन्हें हथीन गेट चौकी में पूछताछ करने के लिए ले आई। इस दौरान तुषार उर्फ नन्नू ने पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर फरार हो गया।

Content Writer

Isha