पलवल हॉरर किलिंग: मृतकों के शव संस्कार को लेकर हो रही राजनीति (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 09:55 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल में साइको किलर द्वारा दो घंटे में छ: लोगों निर्मम हत्या के बाद मृतकों के शवों पर राजनीतिक रोटियां सेंकी जा रही हैं। लोगों को भड़काने में कांग्रेस विधायक करण दलाल के भाई की प्रमुख भूमिका रही। साइको किलर पूर्व मेजर नरेश जाखड़ द्वारा छ: निर्दोषों की हत्या के बाद पांच मृतकों के परिजनों ने उचित मुआवजे के बिना लाशों के दाह संस्कार से मना कर दिया था। जिसके बाद जिला प्रशासन ने ऐलान किया है कि मृतकों के परिजनों को 3-3 लाख रुपए की मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि आज सुबह से ही सभी राजनैतिक दलों के लोगों ने मुआवजे के जिला प्रशासन पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था। लेकिन प्रशासन का कोई अधिकारी दोपहर तक सामने नही आया। वहीं विभिन्न राजनैतिक दलों के लोगों ने सरकार की विफलता का जमकर रोना रोया और इस बड़े हत्याकांड पर जिला प्रशासन के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई ।

PunjabKesari

पलवल में लाशों के दाहसंस्कार को लेकर स्थिति यथावत बनी हुई है, हालांकि, एक परिजन देर रात दो बजे प्रशासनिक दबाव में शव को लेकर सिकोहाबाद (यूपी ) लेकर चले गए। बाकी चार शव अभी पलवल जिला अस्पताल की मोर्चरी में ही रखे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static