पलवल मर्डर केस: अस्पताल संचालक, डॉक्टरों अौर अन्य स्टाफ पर केस दर्ज

1/4/2018 12:57:01 PM

पलवल(ब्यूरो): साइको किलर द्वारा अंजुम की हत्या मामले में पुलिस ने अस्पताल के संचालक अौर अन्य स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला अंजुम के देवर तस्लीम के बयान पर दर्ज किया गया है। पुलिस ने डॉक्टर अशीष गुप्ता, डॉक्टर परविंदर सौरोत, डॉक्टर एेसी गोला, आरएमअो बुद्ध प्रकाश गौड, मनीष कुमार, राहुल खान, मुकेश कुमार, हरेंद्र कुमार, स्टोर कीपर , श्याम सुंदर, नीरज कुमार, सफाई कर्मचारी, किशन बती व अन्य स्टाफ के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार तस्लीम ने आरोप लगाया कि जब उसकी भाभी अंजुम पर पलवल के अस्पताल में सोते समय़ हमला किया गया तो पूरा स्टाफ जागा हुआ था। आवाज सुनकर जब वह ऊपर पहुंचा तो देखा कि उसकी भाभी खून से लथपथ हालात में पड़ी थी। आरोपी नरेश धनखड़ बाथरूम से निकलकर नीचे की तरफ भागा। उसके हाथ में लोहे की रॉड थी। शिकायत में कहा कि उसने अस्पताल स्टाफ से मदद की काफी गुहार लगाई लेकिन आरोपी को पकड़वाने में कोई भी आगे नहीं आया अौर आरोपी कोहरे अौर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। तस्लीम का आरोप है कि अस्पताल में मौजूद स्टाफ पीड़ित की मदद के लिए आगे आते तो वह पकड़ा जाता अौर 5 अन्य लोगों की जिंदगी बच जाती। 

हत्यारोपी नरेश ने 500 मीटर के दायरे में 6 लोगों की हत्या कर पुलिस अौर प्रशासन की नींद उड़ा दी। पुलिस द्वारा जिले में हाईअलर्ट किया गया अौर मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस निर्मम हत्या की जानकारी लेने में जुटे रहे। वहीं साइको किलर द्वारा छ: निर्दोषों की हत्या के बाद पांच मृतकों के परिजनों ने उचित मुआवजे के बिना लाशों के दाह संस्कार से मना कर दिया था। जिसके बाद जिला प्रशासन ने ऐलान किया कि मृतकों के परिजनों को 3-3 लाख रुपए की मुआवजा राशि अौर परिवार के एक-एक सदस्य को डीसी रेट पर नौकरी प्रदान की जाएगी। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत व अन्य भाजपा नेताअों ने बताया कि मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपए मंत्री गोयल की तरफ से एवं एक-एक लाख रुपए सांसद कृष्णपाल गुर्जर की तरफ से दिए जाएंगे।