अतीक हत्याकांड के बाद पलवल पुलिस भी हुई सतर्क, यूपी बॉर्डर पर बढ़ाई सुरक्षा

4/17/2023 10:20:27 PM

पलवल (गुरूदत्त गर्ग) : अतीक अहमद हत्याकांड के बाद पलवल पुलिस ने भी जिले से लगते बार्डर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। जिला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों को सख्त चेतावनी दी है कि सामाजिक, धार्मिक सौहार्द को बिगड़ने वाली पोस्ट डालने वालों पर जिला पुलिस की पैनी नज़र है।  

पुलिस अधीक्षक लोकेंदर सिंह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी प्रकार की भी कोई गलत अफवाह ना फैलाए। अगर कोई भी सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाएगा या फिर किसी के धर्म या जाति पर कोई गलत टिप्पणी करेगा तो उस पर पुलिस सख्त एक्शन लेगी। पुलिस की सोशल मीडिया पर पैनी नजर है। उन्होंने कहा सुरक्षा की दृष्टि से पलवल सीमा एवं जिले में पुलिस विभाग सजग है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि समाज में आपसी भाईचारा बनाकर रखें और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का प्रयोग सहयोग, आपसी भाईचारे व सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए ही करें। गलत काम करने वालों और शरारती तत्वों की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

पुलिस अधीक्षक ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि आपके आसपास कोई भी असामाजिक तत्व संदिग्ध व्यक्ति या वाहन दिखाई दे या किसी भी आपातकालीन स्थिति में तुरंत संबंधित थाना या डायल 112 पर इसकी सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail