जिस ईनामी बदमाश को नहीं ढूंढ पाई राजस्थान पुलिस, उसे पलवल पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

5/31/2023 4:53:07 PM

पलवल (रुस्तम जाखड़) : जिला पुलिस की इकाई क्राइम ब्रांच पलवल ने 4 हजार के इनामी बदमाश को अवैध हथियार को साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं। साल 2014 में आरोपी ने पुलिस पर पुलिस पर हमला कर फरार चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने उसपर ईनाम घोषित कर दिया था।

जानकारी देते हुए डीएसपी हेड क्वार्टर ने बताया कि  सीआईए पलवल में तैनात उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक अपराधिक किस्म का व्यक्ति अवैध हथियार के साथ उटावड चौक से थोडा आगे होडल की तरफ किसी के इन्तजार में खड़ा है। विश्वसनीय सूचना होने पर त्वरित मौके पर दबिश दी गई तो वहां पर मौजूद एक नौजवान ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे काबू किया। आरोपी की पहचान शाकिम टिटुआ पुत्र हनीफ निवासी उटावड थाना उटावड जिला पलवल के रूप में हुई है।

गहन चेकिंग के दौरान आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने अवैध हथियार को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना उटावड़ में शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी का जब अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला गया तो आरोपी थाना नगर राजस्थान के वर्ष 2014 में आईपीसी की धारा 307,332,353 के तहत पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला जैसी संगीन धाराओं में दर्ज अभियोग संख्या 246 मे फरार चलते हुए राजस्थान पुलिस द्वारा ₹4000 का इनामी बदमाश घोषित होना पाया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में सूचना राजस्थान पुलिस को दी गई है। आरोपी से अवैध हथियार के बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Editor

Mohammad Kumail