युवक के साथ भागकर आई युवती को पंचायत ने गुजरात पुलिस को सौंपा

6/4/2020 7:51:43 PM

नूंह (एके बघेल): गुजरात से एक सप्ताह पहले हरियाणा के जिले नूंह में युवक के साथ भागकर आई युवती को सोमवार को ग्राम पंचायत बलई ने गुजरात पुलिस को सौंप दिया। नगीना पुलिस की निगरानी में सौंपी गई युवती ने अगवा करने की बात को झूठ करार दिया। दरअसल, गुजरात के जेसीबी मालिक ने एक जेसीबी चालक पर अपनी भतीजी को अगवा करने के संगीन आरोप लगाए थे। हालांकि अभी गुजरात पुलिस मैजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान कराएगी। 

नगीना पुलिस थाना प्रभारी शमसूद्दीन ने बताया कि चार दिन पहले गुजरात पुलिस को सिद्धापुर क्षेत्र से एक जेसीबी मालिक ने शिकायत दी कि उसके पड़ोस में काम करने वाला नूंह बलई गांव का साकिर उनकी 20 वर्षीय भतीजी को लेकर भाग गया है। शिकायतकर्ता का आरोप था कि युवक एक मोटरसाइकिल, गहने और नगदी भी लेकर भागा है। नगीना पुलिस की मदद से ग्राम पंचायत बलई ने माफी मांगते हुए गुजरात पुलिस को युवती व मोटरसाइकिल सौंप दी। 

बलई गांव की महिला सरपंच व ससुर मजीद पूर्व सरपंच ने बताया कि लड़का और लड़की गुजरात से मोटरसाइकिल लेकर एक सप्ताह पहले गांव पहुंचे थे। पंंचायत ने आपात बैठक बुलाकर लड़की की सूचना नगीना पुलिस थाना में दी। गुजरात पुलिस को सही सलामत अधिकारियों की निगरानी में लड़की सौंप दी है।

Shivam