सड़क हादसे में पंचायत सेक्रेटरी की मौत, सहकर्मी गंभीर रूप से घायल

8/15/2020 4:35:32 PM

पलवल (दिनेश): पलवल में कुसलीपुर पुल के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पंचायत सेक्रेटरी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पंचायत सेक्रेटरी योगेश अपने साथी के साथ मोटर साईकिल से जिला सचिवालय के पास से गुजर रहा था। वहीं सड़क पर खड़े एक ट्रक से बाइक टकराने से बाइक सवार 48 वर्षीय पंचायत सेक्रेटरी की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। कैंप थाना पुलिस ने मामले में मृतक के भांजे की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी संजय ने बताया कि गोरिल्ला मोहल्ला निवासी सौरभ ने पुलिस को दी शिकायत है। वह शुक्रवार को किसी काम से होडल गया हुआ था और होडल में ही उसके मामा योगेश बीडीपीओ ऑफिस में पंचायत सेक्रेटरी के रूप में कार्यरत है। वह अपने मामा योगेश अलग-अलग बाइक पर सवार पलवल आ रहे थे। उसके मामा के साथ जवा गांव निवासी धर्मेंदर जोकि उनके ऑफिस में ही काम करता है बैठा हुआ था। जैसे ही वह रात के करीब 9 बजे कुशलीपुर पुल से नीचे उतरे, तो वहां सड़क पर एक ट्रक खड़ा हुआ था। जिसकी ना तो पार्किंग लाइट जली हुई थी और ना ही उसके पीछे कोई रिफ्लेक्टर लगा हुआ था। जिस कारण उस ट्रक से उसके मामा की बाइक जा टकराई और इस हादसे में उसका मामा और उनका साथी धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके मामा योगेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि धर्मेंदर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

शिकायत में बताया गया कि ट्रक चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। अगर उसने ट्रक की पार्किंग लाइट जलाई हुई होती। तो शायद ये हादसा नहीं होता। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शनिवार की दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam