पंचकूला: ITBP के 7 जवानों सहित 26 नए कोरोना के मामले आए सामने, देखें पूरी लिस्ट

7/15/2020 3:54:10 PM

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में आज 26 नए कोरोना संक्रमित मरीज़ सामने आए। पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने की बताया कि ITBP के 7 जवानों सहित कुल 26 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।  उन्होंने बताया कि ITBP के जवान जो अपने घरों से छुट्टी के बाद वापस लौटे हैं। उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया था उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए थे उनमें से 7 जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं। 

यहां से सामने आए केस 
पंचकूला के सेक्टर 19 की आशियाना कॉलोनी में 7 लोगों में कोरोना संक्रमण की हुई पुष्टि। सेक्टर 20 की GH 4 में 24 वर्षीय युवती, नाडा साहिब में 38 वर्षीय व्यक्ति, खानूवान की 27 वर्षीय युवती और चंडीगढ़ से एक 30 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बरवाला से एक 24 वर्षीय युवक, 31 वर्षीय युवक, 25 वर्षीय युवती व 15 वर्षीय किशोरी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सिविल सर्जन ने अधिक बताया कि ज्यादातर कोरोना संक्रमित मामले वह है जो कोरोनाग्रस्त मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

Isha