मोरनी महादरिंदगी मामला: पंचकूला डीसीपी ने कहा- मोरनी एरिया में नहीं पर्याप्त पुलिस फोर्स

7/21/2018 10:27:01 PM

पंचकूला (धरणी): मोरनी गैंगरेप में पंचकूला के डीसीपी राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि मोरनी एरिया में जितनी पुलिस फ़ोर्स चाहिए वह अभी हमारे पास पर्याप्त नहीं है ,हम फ़ोर्स के लिए प्रयासरत हैं। हरियाणा का एक मात्र हिल एरिया होने के कारण पहले भी वहां दो पीसीआर दी हुई हैं जिनमें से एक ऊपर व एक नीचे रहती है। इसके इलावा राइडर भी ड्यूटी देते रहतें हैं। पर्यटकों की सुरक्षा के दृष्टिगत लगातार कॉम्बिंग होती रहती है। राजेंद्र कुमार मीणा ने कहा की मुख्यमंत्री के आदेशानुसार जीरो एफआईआर दर्ज होती रही है, पिछले महीने भी दो एफआईआर दर्ज हुई।

मीणा ने कहा कि इस मामले में फाइल हमारे पास आई है जिसमे एसआईटी गठित कर दी है। पंचकूला में हमने नई एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू हुई है।आई पी एस अंशु सिंगला के नेतृत्व में बनी एसआईटी में एसएचओ महिला थाना, एसएचओ चंडी मंदिर और एसएचओ क्राइम ब्रांच सदस्य हैं।

राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया की इसमें दो लोग चंड़ीगढ़ पुलिस ने अरेस्ट किये थे। उन्होंने ज्यूडिशियल भेज दिया गया था, उनके लिए प्रोडक्शन वारंट लगाया है। हम उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश करेंगें।  कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। होटल के मालिक करमचंद व अवतार टपरिया गांव के लोकल ही हैं, जिसे सन्नी और सुनील संचालित कर रहा था। अवतार मैनेजर बनके मदद कर रहा था।

Shivam