बड़ी राहतः  पंचकूला के 18 कोरोना मरीजों में से 16 ठीक होकर पहुंचे घर, 2 मरीज़ ही सक्रिय

4/30/2020 5:34:11 PM

पंचकूला(उमंग)- पंचकूला के लिए बड़ी राहत की खबर आई सामने है। यहां के कुल 18 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से केवल 2 ही सक्रिय कोरोना मरीज़ रह गए हैं। पंचकूला के सेक्टर 15 के कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी की दूसरी रिपोर्ट भी आई नेगेटिव। दोनों पति-पत्नी को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज कर होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया है।

पंचकूला के सेक्टर 21 अल्केमिस्ट अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में चल रहा था कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी का इलाज वहीं पंचकुला के सेक्टर से नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक जमाती की भी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। काबिले ज़िक्र है की 13 अप्रैल 2020 को सेक्टर 15 की महिला में हुई थी कोरोना संक्रमण की पुष्टि वहीं 14 अप्रैल 2020 को महिला के पति की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। महिला के परिवार के कुल 9 लोग  कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिनमें से 7 सदस्यों की ठीक होने पर उन्हें पहले ही होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

पंचकूला में अब तक कुल 18 मरीजों में कुरना संक्रमण की हुई थी पुष्टि जिनमें से 13 लोग पहले ही स्वस्थ होकर होम क्वारंटीन में जा चुके हैं। अब पति-पत्नी के भी स्वस्थ होने के बाद व 1 जमाती की भी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पंचकूला में केवल 2 ही मरीज सक्रिय कोरोना पॉजिटिव रह गए हैं।

Isha