पंचकूला हिंसा मामला: पेशी से पहले खिलखिलाकर हंसती दिखी हनीप्रीत, इस मामले में हुई सुनवाई(VIDEO)

12/13/2019 12:25:26 PM

पंचकूला(उमंग): पंचकूला हिंसा मामले की आज सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई में डेरा प्रमुख राम रहीम की राजदार हनीप्रीत कोर्ट में पेश हुई। पेशी से पहले हनीप्रीत खिलखिलाकर हंसती दिखी। बता दें कि हाल ही में हनीप्रीत ने सुनारिया जेल में बंद राम रहीम से मुलाकात की है। 



इस मामले में आज कोई खास कार्रवाई नहीं हुई। हनीप्रीत सहित सभी आरोपी कोर्ट में पहुंचे। अब मामले की अगली सुनवाई 24 जनवरी को होगी, जिसमें गवाहियां होंगी। बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान सभी आरोपियों पर पंचकूला सीजेएम रोहित वत्स की कोर्ट द्वारा आरोप तय किए गए थे।



इसमें सभी आरोपियों पर आईपीएस की धारा 145, 146, 150, 151, 152, 153 व 120बी और इनमें से 4 आरोपियों पर इन धाराओं के साथ साथ आईपीएस की धारा 216 के तहत आरोप तय हैं। हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने की आरोपी है। हालांकि वह अभी जमानत पर है। 



बचाव पक्ष के वकील सुरेश सोहेला ने बताया कि आज हनीप्रीत सहित अन्य आरोपी कोर्ट में पेश हुए। कुछ आरोपी हाजिरी माफी पर रहे। उन्होंने कहा कि आज बाकी बचे चार आरोपियों पर चार्ज फ्रेम किए गए हैं। सोहेला ने कहा कि मामले की अगली सुनवाई में गवाहियां करवाई जाएगी। 

Edited By

vinod kumar