पंचकूला के बाद सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में भी लगे आदित्य इंसां के पोस्टर

12/28/2017 4:56:10 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): साध्वियों से रेप मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम को सजा होने के बाद पंचकूला में भड़की हिंसा के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा पुलिस कड़ी मशक्कत कर रही है। पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक कई अभियुक्त फरार चल रहे हैं। उनमें से वांछित आदित्य इंसां सहित पांच इनामी भगौड़ों के पोस्टर सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के गेट नम्बर पांच पर भी लगा दिए गए हैं। एसआईटी द्वारा वांछित आरोपियों के पोस्टर इससे पहले पंचकूला में लगाए जा चुके हैं। 

उल्लेखनीय है कि आदित्य इंसा और अन्य आरोपियों पर डेरा प्रमुख की पेशी के दौरान दंगे भड़काने और दंगों की साजिश रचने का आरोप है। डेरा प्रवक्ता डॉ. आदित्य पर एक लाख और नवीन उर्फ गोभी, अमरीक सिंह, राकेश उर्फ गुरलीन व फूल कुमार पर  50-50 हज़ार रुपए का नकद इनाम रखा गया है। सभी आरोपी 25 अगस्त के बाद से ही फरार हैं।

इस पोस्टर में सार्वजनिक सूचना जारी की गई है कि जो कोई व्यक्ति आदित्य इन्सां के बारे में आवश्यक सूचना देगा, उसे एक लाख रूपए इनाम दिया जाएगा और सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा। सूचना देेने के लिए फोन नंबर जारी कर दिए गए हैं। आदित्य इन्सां की सूचना व्हाट्सअप पर भी दी जा सकती है।