पिंडारसी डबल मर्डर केस: पीड़ितों के घर पहुंचे राज्यमंत्री बेदी, आर्थिक सहायता की घोषणा

5/26/2018 9:27:12 AM

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड): गांव पिंडारसी रेलवे स्टेशन के समीप 4 दिन पूर्व जिस निर्दयता से 2 चरवाहों की हत्या और 1 को बुरी तरह पीट-पीट कर घायल किया गया, उसे लेकर निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे घायल कुलदीप को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर दी है। वहीं राज्यमंत्री कृष्ण बेदी गांव पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहाता देने की भी घोषणा की। 

पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की घोषणा
घटना के चौथे दिन राज्यमंत्री कृष्ण बेदी गांव पिंडारसी में पीड़ित परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। उन्होंने मृतक राजा राम की पत्नी को 4,17,500 रुपए, मृतक अर्जुन के पुत्र पिंदर को भी 4,17,500 रुपए देने के अलावा घायल कुलदीप उर्फ संदीप को इलाज के लिए 1 लाख रुपए की सहायता जल्द से जल्द उनके खाते में पहुंचाने की बात कही। पिहोवा विधायक जसविंद्र सिंह, ब्लाक समिति के चेयरमैन देवीदयाल शर्मा, पिंडारसी के सरपंच ओमप्रकाश, जयभगवान शर्मा, कांग्रेस नेता राजकुमार पिंडारसी, अमित मखन, चतर सिंह, ईश्वर, रामधारी, नर सिंह, बलकार व ईश्वर ने परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त कर हत्यारोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की।

घायल कुलदीप की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी
जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रवीन चौधरी ने कहा कि इतनी बड़ी घटना के बाद हत्यारे कुछ भी कर सकते हैं जिसके लिए कुलदीप को सुरक्षा प्रदान करना जरूरी था। कुलदीप की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी मिलने वाले सभी लोगों का नाम-पता भी नोट कर रहे हैं।

हत्यारोपियों की दिन-रात हो रही तलाश
हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस की टीमें चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए है। केस को सोल्व करने के लिए रेलवे पुलिस भी पूरी तरह मुस्तैदी दिखा रही है। सी.सी.टी.वी. फुटेज, साइबर, दूर-दराज लगने वाली पशुओं की मंडियों में भी पुलिस अधिकारी छानबीन कर रहे हैं। आदर्श थाना प्रभारी सतीश कुमार, सी.आई.ए.-1 प्रभारी केवल राम ने बताया कि वे इस केस को सोल्व करने में दिन-रात लगे हुए हैं। उम्मीद है कि हत्यारोपियों के गिरेबान तक उनके हाथ जल्द पहुंच जाएंगे। हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए 6 टीमें काम कर रही हैं।

कुलदीप के लिए किसी ने दिखाई दरियादिली, तो किसी ने की दुआ
घायल कुलदीप की चिंताजनक हालत व उसकी आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर होने के बारे में जानने के बाद पिहोवा के एक आढ़ती ने निजी अस्पताल के संचालक से मिलकर कुलदीप का हालचाल जाना और चिकित्सक को 20,000 रुपए देकर उसके इलाज में कोई कमी नहीं रहने देने की बात कही। उन्होंने ये भी कहा कि स्वस्थ होने तक अस्पताल का कुलदीप का सारा बिल वे ही अदा करेंगे। अपने घायल बेटे के प्रति अनजान शख्स द्वारा इतनी सहायता और हमदर्दी को देख कुलदीप की मां इस दानवीर को बार-बार आशीर्वाद देती रही।

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अपना दर्द भूल पहुंचे सांत्वना देने
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी पिंडारसी पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। अरोड़ा की बहन का गत दिवस निधन हो गया था। वह अपना दर्द भूल पीड़ितों को सांत्वना देने पहुंचे और सहायता राशि दी।

Nisha Bhardwaj