दर्दनाक हादसा: ओवरलोड वाहन की चपेट में आए बाइक सवार, एक की मौत

7/24/2019 1:55:46 PM

करनाल (केसी आर्या): करनाल इंद्री यमुनानगर स्टेट हाईवे पर गांव सलारू के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक ओवरलोड ट्रक ने 2 बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिसमें से एक युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरे को इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची। उधर, हादसे के बाद नाराज ग्रामीण पुलिस से उलझ पड़े। ग्रामीणों ने ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाने की मांग की।

जानकारी के अनुसार, टपराणा गांव का रहने वाला सुनील अपने भाई के साथ बाइक पर अपने गांव की ओर जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे ओवरलोड ट्रक अचानक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में सुनील की मौत हो गई व उसका भाई बुरी तरह से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।



उधर, हादसे के बाद हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने जाम लगा दिया व जिला प्रशासन से ओवरलोड वाहनों पर लगाम कसने की मांग रखी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची मौके पर कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को कराया शांत कराया व जाम को खुलवाया।

बता दें कि करनाल इंद्री यमुनानगर स्टेड हाईवे पर अक्सर बड़े ओवरलोड वाहनों का आवागमन होता है, जिस कारण इस लापरवाही की खामियाजा छोटे वाहन चालकों को भरना पड़ता है। उसके बावजूद भी ओवरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने में जिला प्रशासन मूकदर्शन बना हुआ है।

Shivam