फरीदाबाद में बदमाशों का आतंक, घर के बाहर खड़े वाहनों को किया आग के हवाले (VIDEO)

1/6/2019 2:13:19 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में इन दिनों एक अनोखा क्राइम देखने को मिल रहा है। अज्ञात बदमाश घर के सामने गलियों में खड़े वाहनों में आग लगा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले एक सप्ताह के अंदर 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया है। जिसमें कार ऑटो और बाइक शामिल हैं। मामला फरीदाबाद के डबुआ क्षेत्र का है जिससे पूरे इलाके में भय का माहौल बना हुआ है। लोग रातभर जाग कर अपने वाहनों की देख-रेख कर रहे हैं । पुलिस को मामले में सूचना दी गई है लेकिन फिलहाल वाहनों का दुश्मन पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया और लोगों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है।



पीड़ित वाहन मालिकों की मानें तो उनके वाहन घर के सामने गली में खड़े थे। लेकिन रात्रि में अचानक टायर फटने की आवाज सुनाई दी और बाहर निकल कर देखा तो उनकी गाड़ी में आग लगी हुई थी । आनन-फानन में आग पर काबू पाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। वहीं ऑटो चालक और बाइक मालिक ने बताया कि वह रात्रि को अपने वाहन घर के सामने गली में घर के खड़े करके सोए थे, मगर सुबह उठकर देखा तो ऑटो और बाइक जलकर राख हो चुके थे।

वहीं इस पूरे मामले में डबुआ पुलिस थाने में इंचार्ज से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया। वहीं कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस जांच कर रही है।

Deepak Paul