पंचकूला में दिखा बदमाशों का आतंक, देर रात युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

12/27/2018 10:04:36 AM

पंचकूला(उमंग): पंचकूला के सेक्टर 12-A स्तिथ रैली गांव में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बाइक चोरी करने आए बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी। दरअसल बदमाश गांव में बाइक चोरी कर रहे थे। तभी काम से वापस लौटे पड़ोसी युवक ने घटना को देख रोका तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे डॉक्टरों ने इलाज के बाद चंडीगढ़ PGI रैफर कर दिया। वहीं बदमाश फरार होते समय इलाके में खड़े कई वाहनों को टक्कर मार गए, जिसमें एक पुलिस की गाड़ी भी थी। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

दरअसल, मामला कल देर रात करीब 12:30 बजे का है। बताया जा रहा है कि दो युवक अपनी ड्यूटी करने के बाद अपने किराए के मकान में लौट रहे थे कि तभी उन्होंने देखा कि दो अंजान युवक घर के बाहर खड़ी उनके दोस्त की मोटरसाइकिल को चुराने की कौशिश कर रहे थे। जिसके बाद जब दोनों ने उन चोरों को रोकने का प्रयास किया कि तभी दोनो आरोपियों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिस दौरान रोहित नैन नामक एक युवक को छाती पर गोली लगी। 

डीसीपी कमलदीप गोयल ने बताया कि मामले में दोनों आरोपी महिंद्रा कंपनी के वाहन में सवार होकर वारदात को अंजाम देने आए थे। आरोपियों ने जब वारदात को अंजाम दिया उस दौरान पुलिस की गाड़ी भी गश्त पर थी और आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मार दी और फरार हो गए। हालाकि पुलिस टीम ने बदमाशों को पकड़ने की कौशिश लेकिन वे हाईवे की तरफ भागने में कामयाब हो गए। हालाकि सीसीटीवी फूटेज खंगाली जा रही है और जल्द मामले को सुलझा लिया जाएगा। 




 

Deepak Paul