पुलिस कांस्टेबल पर गंडासी से हमला, ससुराल में पत्नी और बच्चे को लेने गया था पीड़ित

8/1/2022 9:50:18 AM

कैथल : एक पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोप में पत्नी सहित 3 लोगों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया गया है। गांव बीरबांगड़ा निवासी राजेश कुमार ने तितरम थाना में शिकायत दी है।  शिकायत में बताया कि वह पुलिस में कांस्टेबल है और पंचकूला में आई.टी. सैल पुलिस हैड क्वार्टर में तैनात है। 5 दिन पहले वह अपनी पत्नी कोमल को उनके गांव सिसला में परिजनों से मिलवाने के लिए ले गया था वहां कोमल के घरवालों ने उसे अपने साथ भेजने से मना कर दिया। 30 जुलाई को वह अपनी मां सावित्री के साथ अपनी पत्नी को लेने के लिए गया था। 

उसने ससुराल में जाकर अपनी पत्नी को आवाज लगाई तो उसकी आवाज सुनकर वह ऊपर चले गए। उसने कोमल को साथ चलने के लिए कहा तो उसकी सास और ससुर धर्मपाल अचानक तैश में आए गए। दोनों ने उसके और उसकी मां के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद आरोपियों ने उनके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। उसका ससुर रसोई के अंदर गया और वहां से एक गंडासी उठाकर लाया। आते ही उसने उस पर हमला कर दिया और गंडासी उसके हाथ पर लगी। 

उसी समय वह अपनी मां को साथ लेकर वहां से जान बचाकर भाग गया। जाते हुए भी उसके ससुर ने कहा कि आज तो तू बच गया है दोबारा यहां आया तो जिंदा नहीं बचेगा। तुझे और तेरे लड़के दिशांत को भी जान से मार देंगे। उसने घटना के बारे में अपने पिता और भाई को बताया। वह निजी वाहन लेकर वहां आए और उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल जगभान सिंह ने बताया कि पुलिस ने राजेश कुमार की शिकायत पर आरोपित पत्नी कोमल, सास सुनीता और ससुर धर्मपाल के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha