घर में अकेला देख बच्ची का किया अपहरण, बेहोश कर की दुष्कर्म की कोशिश(Video)

1/11/2018 5:23:06 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत की जिस धरती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाअो बेटी पढ़ाअो का संकल्प लिया था उसी जिले की धरती पर आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटनाएं बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत की संजय कॉलोनी का है, जहां घर में अकेली 9 साल की बच्ची को बेहोश कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। जिसके बाद आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में पार्क में छोड़कर फरार हो गया। 

पीड़ित बच्ची ने बताया कि घर में एक व्यक्ति आया और उसने बताया कि माता-पिता का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद वह उसे अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया। इसके बाद उसने बच्ची को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया अौर उसे किशनपुरा के एक पार्क में छोड़ दिया। अज्ञात व्यक्ति बच्ची को बेहोशी की हालत में पार्क में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की हालत नाजुक है, जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बच्ची का मेडिकल कर रहे डॉक्टरों के बोर्ड ने रेप की पुष्टि नहीं की है अौर सेम्पल लेकर जांच के लिए मधुबन लैब में भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सामान्य अस्पताल पहुंची अौर परिजनों की शिकायत पर अपहरण व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।