पानीपत: तालाब में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, हादसे की लगाई जा रही आशंका

10/17/2023 8:37:03 PM

पानीपत (सचिन): जिले के गांव नारा स्तिथ नारा नाका के पास आज सुबह तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला।  साथ  ही तालाब में एक बाइक भी गिरी हुई थी। शव को तालाब में पड़ा देख पूरे गांव में सनसनी फैल गई और सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण तालाब के किनारे पहुंच गए। वहीं सूचना पर पहुंची  पुलिस शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। शव को बाहर निकालने के बाद देखा गया कि उसके हाथ पर अजय कुमार और आशा नाम लिखा हुआ है। प्राथमिक तौर पर लग रहा है कि मृतक का नाम अजय कुमार है और बाइक पर जो नंबर लिखा हुआ था, वह जींद जिले का नंबर था।

प्राथमिक जांच के अनुसार पुलिस को अंदेशा है कि देर रात को एक्सीडेंट के दौरान व्यक्ति तालाब में जा गिरा था। वहीं पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा कर आगामी कार्रवाई शुरू करते हुए शव की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए है। पुलिस द्वारा फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और मामले की पुलिस द्वारा मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

वहीं गांव नारा के सरपंच रणबीर खर्ब ने बताया कि आज सुबह गांव के तालाब में एक बाइक गिरी हुई नजर आई। जब उन्होंने नजदीक जाकर देखा तो व्यक्ति का हाथ दिखाई दिया। जिसके बाद पता चला की बाइक के साथ तालाब में लाश भी पड़ी हुई है और सूचना पुलिस को दी गई। प्राथमिक तौर पर उन्हें भी यही लग रहा है कि एक्सीडेंट होने की वजह से व्यक्ति बाइक सहित तालाब में जाकर गिरा है। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।क्योकि गांव के पास बने ब्रेकर पर कोई निशान नहीं लगे हुए है,जिससे पता चल सके कि यहां पर वाहन स्लो करना है और उन्हें लगता है कि इसी वजह से ही हादसा हुआ है।

 

                              (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
                              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma