पानीपत : नहर में फिर गिरी कार, दिल्ली से इंटरव्यू देकर लौट रहे दो युवक डूबे

1/29/2021 11:00:48 AM

पानीपत (सचिन) : दिल्ली पैरलल नहर एक बार फिर बड़े हादसे का कारण बन गई। हादसा भी उसी जगह हुआ, जहां पहले भी कई बार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। नारायणा गांव के पास एक कार नहर में गिर गई। इस कार में सवार दो युवक नहर में डूब गए। पुलिस ने क्रेन से कार को तो निकाल लिया है लेकिन युवकों का कोई पता नहीं चला है। दोनों युवक दिल्ली से इंटरव्यू देकर घर वापिस लौट रहे थे। इससे पहले कि युवक घर पहुंचते, कार समेत नहर में गिर गए।


जानकारी के मुताबिक पानीपत के गांव नारायणा के पास दिल्ली पैरलल नहर निकल रही है। इस जगह के पास पहले भी हादसा हो चुका है। दो दोस्‍त 21 वर्षीय जतिन और 22 वर्षीय नीरज दिल्ली में इंटरव्यू देने गए थे। जैसे ही वो नारायणा गांव के नजदीक पहुंचे तो उनकी कार नहर में गिर गई। कार को जब नहर से बाहर निकाला गया तो दोनों कार के अंदर नहीं मिले। फिलहाल पुलिस गोताखोर की मदद से दोनों युवकों की नहर में तलाश की जा रही है।


जतिन के पिता सुरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा अपने साथी के साथ दिल्ली एंबेसी में इंटरव्यू देने गया था। कार नीरज की थी। दोनों आपस में दोस्त थे। वे 12वीं के बाद विदेश में पढ़ाई करना चाहते थे। इंटरव्यू देकर लौटते समय यह हादसा हुआ। नीरज के पिता मुल्तान सिंह ने उन्हें सूचना दी। रात 9 बजे वे मौके पर पहुंचे। अंधेरे के कारण कुछ पता नहीं चला। जतिन इकलौता था। वहीं नीरज के पिता मुल्तान सिंह ने बताया कि नीरज दो भाईयों में बड़ा था। 

Manisha rana