पानीपत गैंगरेप के एक आरोपी ने किया सुसाइड, यूपी में गन्ने के खेत में मिला शव

10/9/2023 4:30:19 PM

पानीपत(सचिन): मतलौडा क्षेत्र के डेरों में घुसकर महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म, लूटपाट और हत्या के मामले में रविवार को एक आरोपी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के हिलवाड़ी गांव में गन्ने के खेत में मिला। आरोपी की पहचान ज्योति के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मुख्य चार आरोपियों पर पुलिस ने 1लाख का इनाम भी घोषित किया था।

बता दें कि शनिवार को मुख्य आरोपी राजू उर्फ राजीव को पानीपत पुलिस ने बागपत के बड़का गांव से दबोच लिया था,लेकिन बाद में पुलिस को चकमा देकर आरोपी राजू उर्फ राजीव ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसे बड़ौत सीएचसी पर भर्ती कराया गया, जहां से उस आरोपी को मेरठ मेडिकल रेफर किया गया है,जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पानीपत के एसपी अजीत सिंह शेखावत ने जानकारी देते हुए बताया था कि इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड राजू उर्फ राजीव फिलहाल फरार चल रहा था। पुलिस ने अपनी सूझबूझ से बागपत के रहने वाले राजू और नरेंद्र को इस मामले में गिरफ्तार किया तो राजू ने पुलिस को गुमराह कर जहरीला पदार्थ निकल लिया। इसके बाद राजू का इलाज मेरठ के अस्पताल में चल रहा है।। वही इस मामले के आरोपी नरेंद्र को पुलिस अपने साथ लेकर पानीपत पहुंची। वहीं इस पूरे मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। एक आरोपी ज्योति ने जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

          (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma