IPL में खेलेगा पानीपत का बेटा, 20 लाख रुपए बोली के साथ Mumbai Indians टीम में हुआ चयन

12/24/2022 11:17:27 AM

पानीपत(सचिन): देश को बेहतरीन खिलाड़ियों देने वाली हरियाणा की धरती से एक और लाल ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पानीपत के रहने वाले राघव का चयन आईपीएल में खेलने के लिए मुंबई इंडियंस टीम में हो गया है। राघव को अपनी टीम में शामिल करने के लिए 20 लाख रुपए की बोली लगाई गई है। राघव गोयल की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है।

 

 

राघव की उपलब्धि से परिवार में जश्न का माहौल

 

बता दें कि राघव फरीदाबाद क्रिकेट एकेडमी में रहकर काफी समय से प्रैक्टिस कर रहे थे। आखिर उनकी मेहनत और लगन रंग लाई और उनका इंडियन फ्रेंचाइजी ने उन्हें 20 लाख रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल कर लिया। राघव ने कहा कि आईपीएल में खेलना उनका सपना था। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। आज उनका चयन मुंबई इंडियंस में हो गया है और उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा। राघव ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता और भाई बहन को दिया। उन्होंने कहा कि उनके लिए परिवार के हर सदस्य ने काफी मेहनत की है।

 

 

पिता ने बताया, सोते समय भी हाथ से नहीं छोड़ता था बेटा

 

राघव के माता-पिता ने बताया कि बेटे का सपना पूरा होने पर वे काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि राघव बचपन से ही क्रिकेट से प्यार करता है। उन्होंने बताया कि क्रिकेट के लिए राघव के जुनून का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि वह सोते हुए भी हाथ में बॉल लेकर सोता था। राघव के पिता ने बताया कि इस दिन के लिए बेटे ने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि परिवार का सपना है कि राघव एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम का सदस्य बने और देश के लिए खेले।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan