पानीपत: छात्रा छेड़छाड़ मामले में SIT गठित, 27 सितंबर तक स्कूल बंद

9/24/2017 12:28:34 PM

पानीपत(खर्ब): असंल सुशांत सिटी स्थित द मिलेनियम स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा से हुई छेड़खानी के मामले में रिमांड पर लिए आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दूसरी ओर प्रशासन ने भी छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में एस.डी.एम. के नेतृत्व में एस.आई.टी. का गठन कर दिया है तथा 27 सितंबर तक स्कूल बंद रहेगा। सरकार के प्रति भी अभिभावकों में नाराजगी है। वहीं शनिवार को भी अभिभावकों ने मिलेनियम स्कूल की प्रिंसिपल अमिता कोचर को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए स्कूल में धरना दिया।

अभिभावक कमेटी के आशीष राठी व मधुर कटारिया ने बताया कि रविवार को 4 बजे रोष मार्च निकाला जाएगा जिसमें पानीपत के सभी स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारी भाग लेंगे। प्राचार्य व प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को बाजार बंद किए जा सकते हैं। धरने पर ग्रामीण हलके के विधायक महीपाल ढांडा व कांग्रेस नेता वरिंद्र शाह भी पहुंचे तथा अभिभावकों का साथ देने की बात कही। हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन ज्योति बैंदा ने भी मामले में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन अभिभावकों को दिया है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को द मिलेनियम स्कूल में 9 साल की छात्रा के साथ स्कूल के स्वीपर ने छेड़छाड़ की थी। बाद में घर पर छात्रा ने मम्मी को बात बताई तो मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान के लिए फोटो दिखाए तो छात्रा ने आरोपी तरुण स्वीपर को पहचान लिया था जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।