प्रेमी के कमरे में फंदे से लटकी मिली 8 महीने की गर्भवती महिला(VIDEO)

6/28/2018 5:03:39 PM

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत की देशराज कॉलोनी में 8 महीने की गर्भवती महिला का शव प्रेमी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से झूलता मिला। परिजनों ने महिला के प्रेमी पर हत्या कर शव पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाकर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार पानीपत के सुखदेव नगर के रहने वाले जॉनी की शादी पंजाब की रहने वाली शिवानी के साथ करीब दो साल पहले हुई थी। शिवानी 8 महीने की गर्भवती थी। आज उसका शव उसके प्रेमी के घर पंखे से झूलता मिला। 

परिजनों ने बताया कि महिला का देसराज कॉलोनी के रहने वाले मोहित के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुबह शिवानी घर से चली गई। तलाशने के बाद जब शिवानी नहीं मिली तो परिजनों को कॉल ट्रेस करवाकर पता चला कि वह नंबर मोहित का है। परिजन मोहित के पास पहुंचे और पूछताछ की तो पता चला शिवानी मोहित के पास है। मोहित जब परिजनों को अपने कमरे पर लेकर पंहुचा तो शिवानी का शव पंखे से लटका हुआ था। मौका देखकर मोहित वहां से फरार हो गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने शिवानी के प्रेमी मोहित पर हत्या कर शव को पंखे से लटकाने  का आरोप लगाया है। 

शिवानी ने की हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाकर परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Nisha Bhardwaj