अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड में पानीपत ट्रैफिक पुलिस, कई वाहनों के चालान काट दो को किया इंपाउंड

1/6/2024 11:47:36 AM

पानीपत (सचिन शर्मा) : लाखों दावे करने के बाद भी पानीपत शहर आज भी अतिक्रमण और रोड जाम की समस्या से जूझ रहा है, जिसको लेकर पानीपत ट्रैफिक पुलिस एक्शन मोड़ में दिखाई दी। पुलिस ने स्काईलार्क रोड पर नाला पुलिया तक अतिक्रमण हटाया। दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की हिदायतें भी दी गई है। पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए पांच वाहनों के चालान किए और सड़क पर खड़े दो वाहनों को इंपाउंड भी किया है।

डीएसपी सुरेश सैनी की अगुवाई में पुलिस ने शुक्रवार दोपहर के समय कार्रवाई की। डीएसपी ने बताया कि स्काईलार्क रोड पर मोटर मेकेनिकों द्वारा फुटपाथ व सड़क पर अतिक्रमण कर रखा है। यहां गाड़ियों को रोड पर खड़ा कर ठीक किया जा रहा था। अतिक्रमण से आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है और जाम की समस्या उत्पन्न होती है। ये मार्ग शहर के मुख्य मार्गों में से एक है और कई अस्पताल भी इस रोड पर है। अतिक्रमण की वजह से जाम लगा होने के कारण कई बार एंबुलेंस को भी रास्ता नहीं मिल पाता। दोपहर के समय स्कूल की बसें जाम में फंसी रहती है। 

डीएसपी सुरेश सैनी ने दुकानदारों से सड़कों पर किसी प्रकार का अतिक्रमण न करने की अपील की। उन्होंने वाहन खड़ा कर दोबारा अतिक्रमण करने पर आईपीसी की धारा 283 के तहत कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी। सुरेश सैनी ने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ उनका यह अभियान शहर भर में लगातार जारी रहेगा और शहर को जाम मुक्त और अतिक्रमण मुक्त करने का काम किया जाएगा ।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana