बड़ा हादसा : ट्रक ने मजदूरों से भरी बस को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, दो दर्जन घायल

7/31/2021 11:23:09 AM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के खादी आश्रम के पास जीटी रोड पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। जहां सामने से आ रहे ट्रक ने मजदूरों से भरी बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान दो दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए है, जबकि इलाज के दौरान एक महिला सहित तीन की मौत हो गई है। सभी घायलों को पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। 

बताया जा रहा है कि निजी बस लखनऊ आजमगढ़ से सवारियों को लेकर पंजाब जा रही थी तथा बस में 50 से अधिक सवारियां बैठी थी। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल मजदूर भवानी प्रताप ने बताया कि बस में लगभग 80 से ज्यादा सवारियां थी। घायल ने जानकारी देते हुए बताया कि लखनऊ से लुधियाना तक का 1200 रुपए किराया दिया था।

डॉक्टर पवन ने बताया कि सुबह लगभग 6:00 बजे की यह घटना है। जब 16 मजदूरों को गंभीर अवस्था में लाया गया था। उन्होंने बताया कि 2 मजदूर ब्रॉड डेड आए थे जबकि 1 मजदूर की रेफर के दौरान रास्ते ही मौत हो गई। डॉ ने बताया कि 8 मजदूरों को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। एएसआई परमिंदर ने बताया कि हमें सूचना मिली कि बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई है। जिसमें 16 गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 1 महिला समेत 2 युवकों की मौत हो गई है। तीनो मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana