पेपर लीक मामला, पुलिस ने सभी आरोपियों को लिया रिमांड़ पर

5/28/2019 12:48:16 PM

रेवाड़ी(महिंद्र भारती): रविवार को हुए नायब तहसीलदार की परीक्षा का पेपर लीक मामले में रेवाड़ी पुलिस ने पकडे गए सभी 9 आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है। वहीं अभी भी गिरोह का मास्टरमाइंड पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। बता दें रेवाड़ी पुलिस की गिरफ्त में आये यह लोग पेपर लीक गिरोह के सदस्य है, जिन्हें पुलिस ने रविवार को अलग-अलग स्थानों से काबू किया है। पुलिस की शुरूआती जाँच में सामने आया है की पेपर करनाल के एसएस इंटरनेशल स्कूल से लीक हुआ।

जिसके बाद गुरुग्राम में पेपर सॉल्व करके आंसर सीट परीक्षा केंद्र के भीतर भेजी जानी थी, लेकिन पुलिस ने पहले ही गिरोह का पर्दाफाश कर दिया। बता दें की पुलिस को 26 मई को हुई नायब तहसीलदार की लिखित परीक्षा के पेपर लीक की भनक दो दिन पहले 24 मई को ही लग गई थी। जिसके आधार पर ही पुलिस ने जाल बिछाया और इस जाल में करनाल और रेवाड़ी के प्राइवेट स्कूलों के कर्मचारी सहित 9 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा।

जिन्हें आज अदालत में पेश किया गया है। जहाँ पुलिस ने हिसार के भूरे निवासी दीपक, बाहनी अमरपुर निवासी कृष्ण, ददई निवासी रविश, रेवाड़ी के माउंटलिट्रा स्कूल के बालियर गाँव निवासी कुलदीप व गुमीना निवासी जयवीर को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जबकि हिसार के बाहनी अमरपुर निवासी अखिल, हांसी निवासी पंकज, बास खुर्द निवासी दिनेश कुमार व करनाल के एसएस इंटरनेशनल स्कूल के कर्मचारी राजकुमार उर्फ राजू को पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है।

बहराल सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है, ताकि गिरोह के मुख्य सरगना के साथ उन लोगों तक पहुँचा जा सके जो इस पुरे राकेट में शामिल रहे है। इस बात का खुलासा भी पुलिस रिमांड में साफ़ होगा की कितने रूपए के सौदा कर पेपर लीक करने का खेल रचा गया और किस किस के पास पेपर पहुँचाना था।

kamal