4 दिना से जवान तेज बहादुर से संपर्क नहीं, पत्नी सहित मां-बाप का चिंता से बुरा हाल

1/16/2017 6:43:32 PM

महेंद्रगढ़ (प्रदीप): पिछले चार दिनों से bsf जवान तेजबहादुर से बातचीत न होने के कारण परिजन चिंतित व परेशान हैं। बेटे से अनहोनी की आशंका से माता-पिता का बुरा हाल है। तेज बहादुर की पत्नी शर्मीला ने अपने पति से बात न होने की चिंता में खाना पीना छोड़ दिया है। उसके पुत्र की पढ़ाई भी बाधित हो रही है। तेजबहादुर की पत्नी व पुत्र ने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री से गुहार लगाई है कि उन्हें उनसे मिलवाया जाए या बात करवाई जाए ताकि ये जानकारी मिल सके की तेजबहादुर किस हालात में है। उन्हें ये भी नही जानकारी की उन्हें कहां रखा गया है। परिजनों ने इस पुरे मामले की दूसरी किसी एजेंसी से जांच की मांग की है।


उधर जवान के गांव राता कला में आज महापंचायत बुलाई गई। पंचायत में मौजूद ग्रामीणों ने एक सुर में कहा कि अगर तेज बहादूर को न्याय नहीं मिला तो अहीरवाल की जनता उसे न्याय दिलाने के लिए दिल्ली की और कूच करेगी और दिल्ली का घेराव कर तेज बहादूर को न्याय दिलाया जाएगा। बीएसएफ के अधिकारियों द्वारा की जा रही जाच में सिर्फ जवान को दोषी ठहराया जा रहा है। इसको अहीरवाल क्षेत्र किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की।


बीएसफ जवान तेज बहादुर द्वारा वीडियो वायरल होने बाद उठे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। तेज बहादुर को न्याय दिलाने के लिए उनके गांव व् आसपास के अनेकों गांवों के ग्रामीण उनके पक्ष में उतर आये हैं। तेज बहादुर को न्याय दिलाने के लिए लोग एकजुट हो गए हैं। ग्रामीणों ने जिला महेंद्रगढ़ में तेज बहादुर के गांव राता कलां में महापंचायत का आयोजन किया। ग्रामीणों ने महापंचायत में एकजुट होकर तेजबहादुर को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन की रूपरेखा तैयार की। ग्रामीणों ने कहा कि अगर तेजबहादुर के साथ अन्याय हुआ तो पूरा अहीरवाल क्षेत्र दिल्ली कूच कर देगा और जंतर मन्त्र पर आंदोलन किया जाएगा।