काम पर गए हुए थे माता पिता, घर लौटे तो इस हालत में मिला बेटा(VIDEO)

11/8/2019 3:57:53 PM

अंबाला छावनी(अमन): अंबाला छावनी के गांव बब्याल के दिलीपगढ़ कस्बे में एक नाबालिग ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। नाबालिग ने सुसाइड उस समय किया जब उसके माता पिता काम पर गए हुए थे। काम से वापस घर लौटने पर उन्हें इसके बारे में पता चला। मृतक नाबालिग के पिता गाडिय़ों को साफ करने और माता घरों में सफाई का काम करती हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मृतक संजीव 15 वर्षीय 10 वीं कक्षा में पढ़ता था। वीरवार को उसने गले में चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मृतक संजीव के पिता सुदेश का कहना है कि वह जब काम से घर पहुंचे तो उन्होंने देखा की उनका लड़का खिड़की से चुन्नी से बंधा हुआ दीवार के साथ लगा हुआ खड़ा है। 

सुदेश ने कहा कि संजीव को कई बार आवाज लगाई, लेकिन उसके जवाब न देने पर वो उस कमरे में गए तो उन्होंने वहां पर संजीव को मृत पाया और देखा की कमरे का पिछला दरवाजा खुला पड़ा है। उन्होंने कहा कि संजीव आत्महत्या करेगा उसके पास कोई ऐसा कारण नहीं था। वहीं जांच अधिकारी कृष्ण कुमार का कहना है कि मृतक के गले पर चुन्नी के निशान पाए गए हैं और हमने एक्सपट्र्स की टीम बुलाई है, जो आगे की जांच करेगी। 


Edited By

vinod kumar

Related News