संसद सुरक्षा चूक मामला: परिवार से नहीं मिल सकेगी नीलम, सिर्फ वकील को दी परमिशन

12/23/2023 11:11:19 AM

जींद : संसद सुरक्षा चूक के मामले में पकड़ी गई हरियाणा के जींद की नीलम अपने वकील से मिल सकती है। दिल्ली की पटियाला की हाउस कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। हालांकि परिवार के लोग अभी नीलम से नहीं मिल पाएंगे। 

नीलम के भाई रामनिवास ने बताया कि कोर्ट ने वकील को मिलने की परमिशन के साथ एफआईआर की कॉपी देने को कहा है। हालांकि अभी उन्हें कॉपी नहीं मिली है। उन्होंने मांग की कि नीलम पर लगाया UAPA हटा दिया जाए। नीलम एक छात्र है और उसने बेरोजगारी के मुद्दे पर ही अपनी आवाज उठाई है। UAPA से उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।

मां ने कहा था- कोई अफसोस नहीं

नीलम की मां ने कहा था कि उनकी बेटी ने बेरोजगारों की आवाज उठाकर कुछ गलत नहीं किया है। उन्हें अपनी बेटी के काम पर कोई अफसोस नहीं है। नीलम के हक में किसान यूनियन और छात्र संगठनों ने उसके गांव में प्रदर्शन भी किया था। 

संसद के बाहर प्रदर्शन करती पकड़ी गई थी नीलम

बता दें कि नीलम को दिल्ली में संसद के बाहर प्रदर्शन करते हुए पकड़ा गया था। वह एक और साथी के साथ वहां नारेबाजी कर रही थी। गिरफ्तारी के समय नीलम ने कहा था कि वह किसी संगठन से नहीं जुड़ी हुई है। वह छात्र है और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठा रही है। घर से नीलम का बैंक रिकॉर्ड-डायरी ले जा चुकी पुलिस नीलम जींद के गांव घसो खुर्द में रहती है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana