डा. अरविंद के पहले जनसम्पर्क अभियान में पार्टी में दिखी गुटबाजी

4/18/2019 10:18:44 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा ने जिले में जनसम्पर्क अभियान किया गया। इस दौरान गांव खेड़ी जसौर में पहुंचने पर भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने एक-दूसरे को नीचा दिखाने का प्रयास किया। 

बताया गया है कि यहां भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल के समर्थकों व विधायक नरेश कौशिक के समर्थकों न अपने-अपने नेताओं के पक्ष में नारे लगाए। भाजपा के अन्य नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत होता नजर आया। हालांकि भाजपा में भी अन्य कुछ पाॢटयों की तरह गुटबाजी खुलकर सामने आने लगी है। डा. अरविंद शर्मा के पहले ही जनसम्पर्क अभियान के दौरान भाजपा कार्यकत्र्ताओं में इस तरह गुटबाजी को लेकर हुई नारेबाजी पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं।

बताया गया है कि आसौदा से काफी युवा जनसम्पर्क अभियान के दौरान खेड़ी जसौर में हुए कार्यक्रम में भी पहुंचे। जैसे ही जनसभा शुरू हुई युवाओं ने बिजेन्द्र दलाल के समर्थन में नारे लगाए। कई देर तक नारों का दौर चलता रहा। बाद में विधायक नरेश कौशिक के पक्ष में भी काफी युवाओं ने जयकारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान काफी देर तक यहां पर हंगामा चलता रहा। नेताओं ने समर्थकों से कहा कि वे किसी के पक्ष में जयकारे न लगाएं, बल्कि पार्टी हित को ध्यान में रखकर एकजुटता का परिचय देते हुए पी.एम. मोदी व सी.एम. मनोहर लाल के जयकारे लगाएं।

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। सभी नेता व कार्यकत्र्ता एक साथ मिलकर प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। एक-दूसरे के पक्ष में नारेबाजी किए जाने की बात से उन्होंने इंकार कर दिया और कहा कि पार्टी में कोई दखलअंदाजी नहीं है। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने कहा युवाओं में जोश था और किसी के पक्ष में कोई नारेबाजी नहीं हुई। इस दौरान विधायक नरेश कौशिक व भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल, बंटी सौलधा, हरीश पहलवान, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश कुमार, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, समेत कई अनेक भाजपा नेता व कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। 

Shivam