पंचायती जमीन की निशादेही लेने पहुंचे पटवारी, कानूनगो व पुलिसकर्मियों पर फायरिंग, आरोपी फरार

11/8/2020 1:15:45 PM

असंध: क्षेत्र के गांव बाहरी में पंचायत की 16 एकड़ जमीन पर तारबंदी व निशानदेही करवाने गए प्रशासन के पटवारी, कानूनगो व पुलिस अधिकारियों पर एक व्यक्ति ने फायर कर दिए।  आनन- फानन में सभी ने अपने आपको सुरक्षित किया। जिसके बाद आरोपी व्यक्ति मौके से फरार हो गया। जमीन पर तारबंदी करने गई टीम भी बैरंग लोट आई। मामले की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने स्थिति का जायजा लिया और मामले की जांच में जुट गए।

ग्राम सरपंच पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि पिछले लंबे समय के पूर्व सरपंच तेलु राम के परिवार ने लगभग 16 एकड़ पंचायती जमीन पर अपना कब्जा किया हुआ था। जिसको अक्तूबर महा की 13 तारीख को करनाल उपायुक्त निशांत कुमार यादव के निर्देशानुसार ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तसहीलदार नवजीत कौर व थाना प्रभारी जगबीर सिंह देखरेख में कब्जा मुक्त करवाया गया। उसके बाद शनिवार को खंड पंचायत कार्यालय से वीरेंद्र सिंह पटवारी, ग्राम सचिव व ए.एस.आई. राजबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद संदीप, जसबीर, ओमपाल, सुरेंद्र, जितेंद्र सहित मौके पर पहुंच गए जिसने निशानदेही नहीं करने दी। 

उन्हें इसकी सूचना मिली तो वह भी चार-पांच लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्हें आता देख जितेंद्र और विकास ने उसके ऊपर बन्दूक से हमला कर दिया। वह किसी तरह गाड़ी की साइड में छिपकर अपनी जान बचा सके। जिसके बाद प्रशासन ने उन्हें मौके से भेज दिया।
थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि गोली चलाने की दोनों पाॢटयों की ओर से शिकायत मिली है। वह दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं जिसकी जांच की जा रही है।

Isha