कंगना रनौत के बयान पर पवन खेड़ा का पलटवार, कहा- कृषि कानूनों को वापस लाने की बीजेपी की मंशा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 05:30 PM (IST)

सिरसा, (सतनाम सिंह): कृषि कानून को लेकर कंगना रनौत के बयान पर सियासत गरमा गई है। इसे लेकर आल इंडिया कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कंगना रनौत के बयान को भाजपा की ओछी राजनीति बताया है। भाजपा पहले अपने सांसदों से इस तरह का बयान दिलवाती है उसके बाद बैकफुट पर आती है। तब बयान से पल्ला झाड़ लेती है। कंगना रनौत के बयान से बीजेपी की मंशा साफ हो गई है कि वह कृषि कानून को वापस लाना चाहती है।

पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी हाल में तीनों क़ृषि कानूनों को वापस नहीं आने देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अकेले हरियाणा में ना आए, अपने साथ कृषि मंत्री, रक्षा मंत्री व स्थानीय सांसदों को लेकर आए और हरियाणा से माफी मांगे। पहले प्रधानमंत्री हरियाणा में पिछले 10 साल का हिसाब दे, फिर हमसे सवाल करें। जिस प्रकार से हरियाणा में पिछले 10 साल में भाजपा का शासन रहा है उस से अब आने वाली 30 साल तक भी हरियाणा में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी।

वही हरियाणा में कांग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस में एक प्रक्रिया होती है जिसके तहत विधायक अपना नेता चुनते हैं जिसके बाद उसका नाम राष्ट्रीय नेतृत्व को भेजा जाता है उसके बाद की मुख्यमंत्री का फैसला होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static