पवन कुमार हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्य नियुक्त, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

12/5/2017 5:26:15 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): डॉ.पवन कुमार को हरियाणा राज्य लोक सेवा आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया है। हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी ने चण्डीगढ़ स्थित हरियाणा राज्यभवन में आयोजित एक शपथ ग्रहण समारोह में पवन कुमार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई। पवन कुमार के शपथ समारोह के साथ ही हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्यों की संख्या चेयरमैन के अलावा आठ हो गई है। मुख्य सचिव डी.एस. ढेसी ने राज्यपाल की अनुमति से शपथ ग्रहण समारोह की शुरूआत की।

गुरुग्राम में वकील की प्रैक्टिस कर रहे पवन कुमार
पवन कुमार अटेली के नजदीकी गांव फतेहपुर फतनी के रहने वाले हैं। लोक सेवा आयोग के सदस्य बनने पर उनके पैतृक गांव में खुशी का माहौल है। गांव के सरपंच रणवीर सिंह ने बताया कि पवन इन दिनों गुड़गांव में रहते हुए बतौर वकील अपनी प्रैक्टिस कर रहे हैं। पवन ने मैट्रिक की पढ़ाई गांव के स्कूल से ही पूरी की है। 

समारोह में सीएम खट्टर सहित ये अधिकारी थे मौजूद
समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा विधानसभा की उपाध्यक्ष संतोष यादव, लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्ण कुमार बेदी, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले राज्य मंत्री कर्णदेव काम्बोज, जन स्वास्थ्य अभियत्रिंकी राज्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल एवं रोजगार राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी के अतिरिक्त हरियाणा सरकार के अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित थे।