परिवहन विभाग में दूर हों वेतन विसंगतियां, अधिकारी एसोसिएशन ने की परिवहन मंत्री से मुलाकात

10/28/2021 10:26:12 AM

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी):  हरियाणा परिवहन विभाग अधिकारी एशोसिएशन ने विभाग की वेतन विसंगतियों को दूर करने की मांग को लेकर परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा से मुलाकात की।एसोसिएशन के अध्यक्ष धनराज कुंडू की अगुवाई में सौंपे गए ज्ञापन में अधिकारियों ने कहा कि विभाग में गु्रप ए व बी के अधिकारियों का वेतनमान अन्य विभाग के समकक्ष अधिकारियों से काफी कम है।जबकि विभाग के अधिकारियों के कार्य की प्रकृति अन्य विभाग के समकक्ष अधिकारियों से ज्यादा कठोर है। ऐसे में वेतनमान विसंगतियों को दूर किया जाए।


अधिकारियों ने कार्यालय चपड़ासी से लेकर महाप्रबंधक, वरिष्ठ यांत्रिक अभियंता तक के सभी विभागीय पदों पर देय पदोन्नति करने पर परिवहन मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में हरियाणा राज्य परिवहन को जनहित में बेहतर ढंग से चलाने में सरकार का सहोग किया जाएगा।  

हरियाणा सरकार द्वारा 800 बस चैसिज की खरीद की स्वीकृति दिये जाने पर भी परिवहन विभाग अधिकारी एशोसिएशन द्वारा परिवहन मंत्री का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एसोसिएशन प्रधान डीआर कुंडू, उपप्रधान जोगिन्द्र सिंह रावल जीएम,  उपपरिवहन नियंत्रक एसपी परमार, सर्वजीत सिंह, एके डोगरा व सुखदेव सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

Content Writer

Isha