पीसीआर ने मारी मोटरसाईकिल को टक्कर, मजदूर की मौत (VIDEO)

1/30/2018 10:04:04 PM

जुलाना(विजेंदर): जुलाना रोहतक नेशनल हाईवे 352 पर  दुर्घटना से बचाव के लिए तैनात पीसीआर ने एक मोटरसाईकिल को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज कर लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। मृतक सोनू  24 वर्ष भिवानी निवासी के रूप में हुई जो पिछले से 3 महीने से जुलाना के एक ईंट भठे पर काम करता था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, नेशनल हाई वे पर पीसीआर गलत साइड से आई और सामने से मोटरसाईकिल को टक्कर मार दी। गाड़ी का चालक नशे में बताया जा रहा था। इस दुर्घटना की सूचना तुरन्त स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने कानून कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया है।



भठे के ठेकेदार ने बताया कि सोनू हमारे पास काम करता था और देर शाम जुलाना सब्जी लेने आया था। वापस आ रहे सोनू को सामने से हाइवे पीसीआर ने सामने से गलत साइड आकर टक्कर मार दी। जिससे सोनू की मौके पर ही मौत हो गई ओर एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।इसमे पुलिस की गलती है हमे इंसाफ चाहिए।



जुलाना के थाना प्रभारी ने बताया कि एक सड़क दुर्घटना देर रात जुलाना के पास नेशनल हाइवे पट्रोल की पीसीआर से एक मोटरसाईकिल से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया पीसीआर के सामने पशु आने से बैलेंसे बिगड़ गया जिस कारण यह दुर्घटना हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए हस्पताल भिजवा दिया है और पीसीआर के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।