स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर प्रदेश के कई जिलों में विशेष चैकिंग

8/11/2018 4:28:36 PM

ब्यूरो: 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम पर सुरक्षा के मद्दे नजर रखते हुए प्रदेश के विभिन्न जिलों के शहरों में होटलों और धर्मशालाओं की विशेष जांच की जा रही है। जांच में में सीएम फ्लाइंग और सीआईडी की संयुक्त टीमें छापे मारी कर रही हैं। अधिकारियों का कहना हैं कि समस्त जिलों में स्वतंत्रता दिवस को लेकर जिले 15 अगस्त तक यह अभियान चलता रहेगा। ताकि किसी प्रकार का कोई भी असामाजिक तत्व सुरक्षा व्यवस्था न बिगाड़ सके।

रोहतक(दीपक): सीएम फ्लाइंग ने शहर के होटलों, धर्मशाला आदि में सर्च अभियान चलाया ओर डॉक्यूमेंट की जांच पड़ताल की। मुख्यमंत्री उडऩ दस्ते टीम के प्रमुख ज्योति शील ने बताया कि 15 अगस्त पर इस तरह के सर्च अभियान चलाया जाते हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मद्दे नजर सभी होटलों ओर धर्मशालाओं में ये अभियान चलाया गया और जांच पड़ताल की गई, उन्होंने बताया कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

कुरूक्षेत्र(रणदीप): स्वतंत्रता दिवस को लेकर प्रशासन मुस्तैद स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला सीआईडी टीम ने डिस्ट्रिक्ट इंस्पेक्टर विपिन कुमार की अगुवाई में होटल व ढाबों पर छापेमारी की। विपिन कुमार ने बताया कि जिला पुलिस की पैनी निगाहें हर गतिविधियों पर हैं।

भिवानी(अशोक): सीएम फ्लाईंग की टीम ने आज भिवानी शहर के कई होटलों, रेस्तरां, बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन सहित कई जगह छापेमार कार्यवाही की। सीएम फ्लाईंग द्वारा की गई इस कार्यवाही को लोगों ने ठीक करार दिया है।

गुरूग्राम(सतीश): 15 अगस्त  की  सुरक्षा वयवस्था को मजबूत करने के लिया गुरुग्राम जिला उपायुक्त ने धारा 144 लगाई है। सभी गेस्ट हाउस पीजी होटल संचालकों को आदेश दिया है कि किसी भी विदेशी व्यक्ति को को कमरा देते समय समय उसके सभी कागजात चेक किए जाएं और इसकी सूचना गुरुग्राम पुलिस को भी दी जाए। आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश हैं।

Shivam